Breaking Posts

Top Post Ad

52 अभ्यर्थियों ने कराई काउंसि¨लग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

बीटीसी 2014 : 52 अभ्यर्थियों ने कराई काउंसि¨लग
संवाद सहयोगी, बड़ौत : चौधरी चरण ¨सह जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान पर चल रही बीटीसी प्रशिक्षण 2014 की काउंसि¨लग में मात्र 52 अभ्यर्थियों ने ही काउंसि¨लग कराई।
शनिवार को कला एवं विज्ञान वर्ग के समस्त पुरुष अभ्यर्थियों को बुलाया गया था। डायट प्राचार्य संजय रस्तोगी ने बताया कि सामान्य वर्ग के कला अभ्यर्थियों के लिए कट आफ 212.73 तथा विज्ञान अभ्यर्थियों के लिए 226.32 रखी गई थी। जिले में सरकारी तथा निजी कालेजों में रिक्त 550 सीटों पर प्रवेश के लिए द्वितीय कटआफ में शामिल पुरुष व महिला अभ्यर्थियों की काउंसि¨लग 21 सितंबर तक चलेगी। 21 सितंबर को काउंसि¨लग से वंचित रहे गए सभी पुरुष व महिला अभ्यर्थियों को मौका दिया जाएगा। इस मौके पर डायट प्राचार्य संजय रस्तोगी, जय ¨सह यादव, गीता शर्मा, कीर्ति यादव आदि मौजूद थे।
----------
स्कूल आवंटन को विकल्प पत्र भरवाए
बड़ौत : डायट पर शनिवार को उच्च प्राथमिक विद्यालयों में रिक्त 175 रिक्त पदों के लिए चयनितों से विकल्प पत्र भरवाए गए। डायट पर स्कूलों के विकल्प पत्र भरने के लिए काफी भीड़ रही। बीएसए डा. एमपी ¨सह ने बताया कि चयनितों द्वारा दी गई च्वाइस के आधार पर रविवार को विद्यालयों का आवंटन कर दिया जाएगा।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook