Breaking Posts

Top Post Ad

समायोजित हुए शिक्षकों का वेतन भुगतान करने का निर्देश : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

शिक्षामित्रों का भुगतान करें बीएसए
राब्यू, इलाहाबाद : शिक्षामित्र से सहायक अध्यापक पद पर समायोजित हुए शिक्षकों का वेतन भुगतान करने का आदेश बुधवार को जारी किया गया है। शासन का आदेश मिलने के बाद सचिव बेसिक शिक्षा परिषद संजय सिन्हा ने सभी बेसिक शिक्षा अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश भेज दिया है कि वे यथाशीघ्र इस कार्यवाही को पूर्ण करें।

सहायक अध्यापक पद पर समायोजित शिक्षामित्रों के संबंध में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद बेसिक शिक्षा परिषद ने पिछले दिनों उनका वेतन भुगतान कराने का प्रस्ताव भेजा था। काफी मंथन के बाद आखिरकार प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा आशीष कुमार गोयल की ओर से मंगलवार को शासनादेश जारी हो गया। अब सचिव बेसिक शिक्षा परिषद ने सभी बीएसए को निर्देश दिया है कि शासन ने समायोजित शिक्षकों के वेतन एवं अवशेष भुगतान का आदेश कर दिया है उसका अनुपालन जल्द सुनिश्चित किया जाए। इस पत्र में यह भी लिखा गया है कि यह वेतन भुगतान विशेष अनुज्ञा याचिका के संबद्ध अन्य याचिकाओं में पारित अंतिम निर्णय के अधीन होगा।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook