समायोजित शिक्षामित्रों को वेतन देने का काम तेज, छुट्टी में भी आदेश हुआ जारी, शिक्षामित्रों ने उठाई प्रमाणपत्रों के सत्यापन की भी मांग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

राज्य मुख्यालय। सरकारी प्राइमरी स्कूलों में समायोजित शिक्षा मित्रों को वेतन देने की कार्रवाई शुरू हो गई है। बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव संजय सिन्हा ने सभी बेसिक शिक्षा अधिकारियों को आदेश दिया है कि समायोजित हुए शिक्षामित्रों का वेतन जल्द जारी किया जाए। आदेश के बाद बलिया सहित कई जिलों के बेसिक शिक्षा अधिकारियों ने इसकी शुरुआत भी  कर दी है।
छुट्टी में भी आदेश जारी:

छुट्टी होने के बावजूद इलाहाबाद में परिषद का कार्यालय खोल कर आदेश जारी किया गया ताकि शिक्षामित्रों को वेतन देने काम में तेजी आए। बलिया में 28 दिसम्बर तक एरियर समेत नवम्बर का वेतन समायोजित शिक्षामित्रों के खाते में पहुंच सकता है। वेतन जारी होने के आदेश के बाद प्रदेश भर के शिक्षामित्रों ने मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया। वहीं बीएसए पर भी दबाव बनाया कि जल्द वेतन जारी करने का आदेश जारी किया जाए।
प्रमाणपत्र सत्यापन की मांग:
प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष गाजी इमाम आला ने कहा है कि माध्यमिक शिक्षा परिषद इसी हफ्ते दूसरे बैच में समायोजित शिक्षामित्रों के प्रमाणपत्रों का सत्यापन करे। वे अगस्त में समायोजित हो चुके हैं लेकिन उन्हें एक भी वेतन नहीं मिला है। वहीं उप्र दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने भी मुख्यमंत्री व बेसिक शिक्षा मंत्री को बधाई दी है।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC
Tags

Breaking News This week