Breaking Posts

Top Post Ad

21 और 22 को पदस्थापन का विकल्प चुन सकेंगे शिक्षक : अंतरजनपदीय स्थानांतरण

अंतरजनपदीय स्थानांतरण के फलस्वरूप जिले में कार्यभार ग्रहण करने वाले शिक्षक/शिक्षिकाएं पदस्थापन के लिए रिक्त विद्यालयों का विकल्प 21 एवं 22 नवंबर को चयनित कर सकेंगे।
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी हरिकेश यादव ने बताया कि 21 नवंबर को 10 से 11 बजे के बीच नगर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक के लिए समस्त महिला और पुरुष अध्यापक तो इसी दिन 11 से एक बजे तक ग्रामीण क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक के लिए समस्त विकलांग महिला एवं पुरुष तथा सभी महिला शिक्षिकाएं और दो से चार बजे तक ग्रामीण क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों में प्रधान अध्यापक तथा उच्च प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक के लिए विकलांग महिला एवं पुरुष तथा समस्त महिला शिक्षिकाएं विकल्प का चयन कर सकेंगी।
22 नवंबर को 11 से एक बजे तक ग्रामीण क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक के लिए समस्त पुरुष अध्यापक तथा दो से चार बजे तक ग्रामीण क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों में प्रधान अध्यापक तथा उच्च प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यायक के लिए समस्त पुरुष अध्यापक विकल्प का चयन कर सकेंगे।
बीएसए हरिकेश यादव ने बताया कि विकल्प चयन मंमफोर्डगंज स्थित सर्व शिक्षा अभियान दफ्तर में होगा। उक्त तिथि में विकल्प के लिए उपस्थित न होने वाले शिक्षकों का पदस्थापन जिला स्तरीय समिति द्वारा अपने स्तर से ही कर दिया जाएगा। जिसके लिए संबंधित शिक्षक/शिक्षिकाएं स्वयं उत्तरदायी होंगे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook