Breaking Posts

Top Post Ad

निकट भविष्य में 22/02/2017 की सुनवाई बहुत ही भीषण होगी : Mission 72825

जागरण संवाददाता, उरई : प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों में शारीरिक शिक्षक और अनुदेशक भर्ती जल्दी करने की मांग को लेकर शुक्रवार को बीपीएड संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौंपा।
उन्होंने कहा कि भर्ती प्रक्रिया चल रही है। इसमें तेजी लाई जाये ताकि बीपीएड डिग्री धारकों का भला हो सके। डिग्री लेने के बाद भी हम सभी बेरोजगार बैठे हुए हैं।
शुक्रवार को बीपीएड डिग्री धारक बड़ी संख्या में जुलूस के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे और मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौंपा। संगठन के जिलाध्यक्ष रामकुमार ने कहा कि प्रदेश के स्कूलों में 32022 पदों पर शारीरिक शिक्षक व अनुदेशकों की भर्ती चल रही है। इसको जल्दी पूरा कराया जाना चाहिए। विभागीय अधिकारियों की उदासीनता के कारण भर्ती प्रक्रिया में बहुत विलंब हो रहा है। जिसकी वजह से बीपीएड बेरोजगार बहुत दुखी हैं। डिग्री लेने के बाद भी बेरोजगारी के दौर से गुजर रहे हैं। सरकार को हमारी मजबूरी समझनी चाहिए। इस मौके पर दीपा देवी, रूबी सैनी, मुश्ताक अली, नितिन सोनी, अशोक द्विवेदी, रविकांत, अजय ¨सह, वीर ¨सह, दिलीप सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook