Breaking Posts

Top Post Ad

जितना बड़ा संघर्ष होगा, जीत उतनी ही शानदार होगी : मयंक तिवारी

जितना बड़ा संघर्ष होगा, जीत उतनी ही शानदार होगी, निश्चित रूप से इतनी बड़ी बात कहने वाला वह व्यक्ति असाधारण ही था। मात्र 39 वर्ष के अपने जीवनकाल में जिसने पुरे विश्व पटल पर अपनी एक अनूठी छाप छोड़ी। उन्होंने ना सिर्फ भारत देश बल्कि भारतीय संस्कृति का भी गौरव बढ़ाया।
ऐसे कर्मयोगी व् हम सभी युवाओं के प्रेरणा स्रोत स्वामी विवेकानंद जी के जन्म-जन्मोत्सव की आप सभी साथियों को अनेक-अनेक शुभ कामनाएँ।
दोस्तों, मैं अमित कपिल जी पिछले दो-तीन दिन से गुड़गांव स्तिथि मेदांता हॉस्पिटल में थे जहाँ हमारे संघर्ष के साथी विनोद सोनी जी के पिता जी का आज opration हुआ है। उनके हार्ट में प्रॉब्लम थी, बाईपास वाल्व रिप्लेसमेंट आदि सर्जरी आज सकुशल सम्पन्न हुई। आप सभी की शुभ कामनाएं से वह कुछ ही दिन में वो रिकवर होकर वापस घर आ जायेंगे।
दोस्तों, दो-तीन दिन वहां व्यस्त होने के कारण आप सभी के मध्य लगातार नही आ पा रहा था किंतु जिस प्रकार का प्रयास आप सभी के द्वारा सामूहिक रूप में किया जा रहा है वह जल्द ही सुखद परिणाम में बदलने हेतु अग्रसर है। हम सभी का संघर्ष जिस प्रकार लम्बा और बड़ा रहा है निश्चित रूप से जीत भी उतनी ही शानदार होने वाली है।
जैसीकी जानकारी प्राप्त हो पा रही है कि संजय सिन्हा जी द्वारा 24फरबरी, 24अगस्त, व् 17नवम्बर 2016 के सुप्रीम कोर्ट के आदेशों से लाभान्वित होने वाले सभी अभ्यर्थियों का ब्यौरा शासन को मंगलवार की शाम को भेजा जा चुका है। अब आगे की करवाई के लिए पुनः लखनऊ में प्रयास करना होगा।
फ़िलहाल आप सभी से यही निवेदन करूँगा कि आप मे से जिस भाई की अप्रोच शासन में हो तो वहां प्रयास कर रहे अपने साथियों का सहयोग करें।धन्यबाद
शेष समय मिलने पर....
महादेव सभी का कल्याण करें
आपका मयंक तिवारी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook