याची लिस्ट देखने का लिंक , कुछ भी याची लिस्ट सम्बन्धी प्रॉब्लम के लिए 22 feb के बाद ही संपर्क करे

ध्यान दे की यदि किसी ने हमें या मयंक टीम तक किसी भी रूप में याची फॉर्म दिया है और पहले कभी नाम देख चुके तो निश्चिन्त रहे उनका नाम कोर्ट में फ़ाइल है व् दिए गए लिंक में होगा। बिना बजह परेसानी से बचे।
सभी को देखना है इस बजह से भी लिंक पर लोड ज्यादा होने के कारण ओपन लेट होगी पर ओपन जरूर होगी। अभी देखने से तसल्ली जरूर मिलेगी पर जॉब नहीं। जॉब के साथ तसल्ली का भी ध्यान रखते हुए
24 feb 2016 तक दिए 431/2016, 428/2016, 446/2016 फ़ाइल देखे।
17 अप्रैल तक दिए साथी 544/2016 में व् 18 अप्रैल के बाद बाले बाकि फ़ाइल देखे। सभी फ़ाइल कोर्ट में है जिसके लिए ज्यादा जानकार सुप्प्लीमेंट्री रिपोर्ट में फ़ाइल नो देख सकते है।
~कुछ भी नाम व् अन्य में मिस्टेक होने पर परेसान न हो ठीक करवाने के रास्ते है जो कर देगे।
~फिर कुछ बजूद खो रहे सज्जन कॉल पर गलत जानकारी दे कर लोगो को भड़काने का काम कर रहे। बह अपना पहले व् आज का बजूद देख ले। अब तो याचियों को मुर्ख समझना बंद करे।
याची लिस्ट देखने का लिंक
https://drive.google.com/drive/folders/0BwvuitGpKTbxU2pEWmpGWGc2M0k
======================
कुछ भी याची लिस्ट सम्बन्धी प्रॉब्लम के लिए 22 feb के बाद ही संपर्क करे।
======================
~केस से जुड़े सभी मुद्दे पॉइंट to पॉइंट 20 दिन की मेहनत के बाद 30 पेज मयंक तिवारी भाई ने तैयार किये है जिसका उद्देश्य कोर्ट में आप व् हम जाये पर सभी मुद्दे या पूरी ब्रीफ साथ हो तैयारी पूर्ण हो तभी कोर्ट में जाये। 22 feb की तैयारी लगभग पूर्ण है। ब्रीफ का लास्ट तैयारी चल रही।समय से पूर्ण कर लेगे।
30 पेज इस लिंक से प्राप्त करे
https://www.facebook.com/media/set/…
~हम ने अब तक सिर्फ एक बार व् एक बर्ष पहले सहयोग लिया व् साल भर से आपकी जॉब के प्रयाश में लगे है। पुनः सहयोग की आवश्यकता है। जिसके लिए हमारे जिला प्रतिनिधि तक पंहुचा दे साथ उनसे हम तक पहुचने की जिम्मेदारी आपकी होगी या डायरेक्ट पूर्वांचल प्रभारी भाई प्रवीण श्रीवास्तव जी के अकाउंट में जमा कर दे।
बाकि जल्द......
~~विनोद सोनी

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week