शिक्षामित्रों की धरपकड़, हजारों हिरासत में : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शुक्रवार को डीरेका में होने वाली सभा में शिक्षामित्रों को पहुंचने से रोकने में जिला प्रशासन के पसीने छूट गए। 17 सितंबर की देर रात से ही शिक्षामित्रों की धरपकड़ होती रही। यह कार्रवाई प्रधानमंत्री के डीरेका पहुंचने तक होती रही।
बावजूद इसके 15 हजार शिक्षामित्र  डीरेका पहुंचने में कामयाब हुए। वहां से भी सैकड़ों शिक्षामित्रों को हिरासत में लिया गया। बाहर से आने वाले शिक्षामित्रों को रोकने के लिए जनपद के विभिन्न सीमाओं पर नगर के प्रमुख चौराहे पर पुलिस तैनात कर दी गई थी। अंबेडकर नगर से आ रहे शिक्षामित्रों को पुलिस ने हिरासत में लेकर मीरजापुर में रखा गया था। चंदौली सीमा पर सैकड़ों शिक्षामित्रों को बनारस आने से पुलिस ने रोक दिया। उत्तर प्रदेश शिक्षामित्र समन्वय समिति के जिलाध्यक्ष अजय सिह व मंडल महामंत्री गौरव कुमार को एसपी-आरए ने उनके जंसा स्थित गांव कुडरिया से सुबह 10.30 बजे हिरासत में ले लिया। जंसा थाने में करीब 125 शिक्षा मित्र व कपसेठी थाने में करीब 60 शिक्षा मित्र बैठा लिए गए। सेवापुरी सहित अन्य ब्लाकों से भी शिक्षा मित्रों को उठा लिया गया। बड़ी संख्या में मंडुवाडीह चौराहे से भी शिक्षामित्रों की हिरासत में ले लिया गया।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Breaking News This week