Breaking Posts

Top Post Ad

आज से क्रमिक अनशन करेंगे बीटीसी अभ्यर्थी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जागरण संवाददाता, लखनऊ : भर्ती पदों में बढ़ोतरी की लेकर बीटीसी अभ्यर्थियों का धरना मंगलवार को भी जारी रहा। कई दिनों से तपती धूप में प्रदर्शन करने के बाद भी मांग पूरी न होने से नाराज अभ्यर्थियों ने बुधवार से क्रमिक अनशन का एलान।
बीटीसी प्रशिक्षित बेरोजगार संघ के आह्वान पर विभिन्न जिलों से आए अभ्यर्थियों ने लक्ष्मण मेला स्थल पर डेरा डाल रखा है। धरने के 18वें दिन तक सरकार द्वारा कोई भी सकारात्मक पहल न होने पर नाराज अभ्यर्थियों ने नारेबाजी कर विरोध जताया। संगठन के विकास दुबे ने बताया कि पहले दिन प्रदर्शनकारियों ने बेसिक शिक्षा मंत्री अहमद हसन के आवास का घेराव किया था। कैबिनेट मंत्री ने चार मई तक सकारात्मक निर्णय लेने का आश्वासन भी दिया था, जिसके बाद प्रदर्शनकारी लक्ष्मण मेला वापस लौट गए थे। निर्धारित तिथि से एक सप्ताह से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

धरने में शामिल ज्ञान चंद्र ने कहा कि बीटीसी अभ्यर्थी काफी लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत हैं। इस बार हम खाली हाथ वापस लौटने वाले नहीं हैं। धरने में रविश यादव, बलराम त्रिपाठी, गजेंद्र त्रिपाठी व कौशल कुमार सहित कई लोग उपस्थित रहे।

http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook