Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीम कोर्ट मैटर : असमायोजित शिक्षामित्रों को इस बार भी कोर्ट ने कोई राहत नहीं : गाज़ी इमाम आला

सुप्रीम कोर्ट मैटर : सुप्रीम कोर्ट में आज 24 अगस्त 2016 को शिक्षामित्र मैटर जस्टिस दीपक मिश्र व जस्टिस सी.नागरप्पन वाली बेंच में कोर्ट नं.4 में आइटम नं. 14 पर सुना गया।
बी एड वालों की सुनवाई की डेट 5 अक्टूबर और शिक्षामित्रों के मामले की सुनवाई की डेट 23 नवम्बर को लगा।असमायोजित शिक्षामित्रों को इस बार भी कोर्ट ने कोई राहत नहीं दी।
उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ हर बार की तरह इस बार भी सुप्रीमकोर्ट में कुशल रणनीति के साथ मजबूत पैरवी कर शिक्षामित्रों के हित में फैसला कराने के लिये सुप्रीम कोर्ट में मौजूद थे।
संगठन के प्रांतीय अध्यक्ष गाज़ी इमाम आला जी के साथ रमेश मिश्रा जी,पुनीत चौधरी जी,शिव कुमार शुक्ला जी,कौशल कुमार जी,श्री राम दुवेदी जी तथा बिजनौर से सुचित मलिक, धर्मेन्द्र तोमर ,सुजीत तोमर, ऐहतेशाम अहमद, अजय पाल सिंह , पोपेन्द्र सिंह तथा महिपाल सिह एवं प्रदेश के तमाम जिलाध्यक्षों और जागरूक साथी दिल्ली में डटे हुए थे।
सुप्रीम कोर्ट में सगठन की तरफ से शिक्षामित्रों का पक्लिये वरिष्ठ अधिवक्ताओं का एक मजबूत पैनल उतारा गया था।गाज़ी इमाम आला जी के कुशल नेत्रत्व में उनकी टीम राज्य सरकार,एम.एच.आर.डी. मन्त्रालय व एन.सी.टी.ई. कार्यालय से भी लगातार सम्पर्क बनाए हुए थे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook