Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीम कोर्ट का आँखों देखा हाल, एक अन्य पर्सन की जबानी

  • सुप्रीम कोर्ट अपडेट - 72825 भर्ती : अब इस भर्ती का दो में से एक ही परिणाम.............
  • आज न्यायमूर्ति उत्तर प्रदेश के सबसे विवादित मुद्दे पर दिखे गंभीर : अरशद
  • सुप्रीमकोर्ट अपडेट: 24 अगस्त सुप्रीमकोर्ट ने दिखाया सकारत्मक रुख
  • सुप्रीम कोर्ट अपडेट: वास्तविकता 24/08/2016 सुप्रीमकोर्ट की सुनवाई की
  • सुप्रीम कोर्ट केस अपडेट 24 अगस्त 2016 का सारांश: 72825 व शिक्षामित्र केस की सुनवाई का सार
  • सुप्रीम कोर्ट का आँखों देखा हाल, एक अन्य पर्सन की जबानी -
    Subodh Kumar >>>
    सभी साथियों को नमस्कार........
    सुप्रीमकोर्ट अपडेट----सुप्रीमकोर्ट ने दिखाया सकारत्मक रुख , सभी प्रकार की नकारात्मक अटकलों पे विराम लगाते हुये ,आज माननीय दीपक मिश्रा जी द्वारा 11:13 बजे से 12:10 तक सुनवाई जारी रखी।
    सर्वप्रथम शिक्षा मित्रों के अधिवक्ता अभिषेक सिंघवी जी के द्वारा उनको अलग से सुने जाने की प्रे स्वीकार कर मैटर डिटैग किया व 23 नवम्बर की डेट सुनिश्चित की।
    कोर्ट में 1100 शेष व नये याचियों की जोरदार ढंग से आवाज उठाई गई ।
    जिसके परिणाम स्वरूप दीपक सर द्वारा की गई टिप्पड़ी -24 फ़रवरी के आदेश का कम्पलैन्स अब तक क्यों नहीं किया जा सका ।
    एकबारगी तो दीपक सर ,समस्त IA व w.p के नम्बर नोट करवाने लगे ,परन्तु अधिक संख्या की वजह से मास्टर कोड बोल दिया ,अब समस्त IA पे सरकार को 7 दिसम्बर के ऑर्डर के अनुसार स्टेटस रिपोर्ट पुनः सब्मिट करनी होगी।
    72825 के सम्बद्ध में 4 सप्ताह में स्टेटस रिपोर्ट फ़ाइनल रूप से लगाने का आदेश ।
    विपक्ष द्वारा अपना पक्ष एक बार सुनेजाने की जिरह फिर आप ऑर्डर पास करने को लेकर ,दीपक सर द्वारा 5 अक्टूबर को इत्मीनान से सुनूंगा व फ़ाइनल भी करूँगा आप कैप्सूल लेकर आना ,कहीं न कहीं अब अन्तिम स्टेज का ऐलान हो चुका है।
    नोट--साथियों आज की सुनवाई को लेकर जो नकारत्मक टिप्पड़ी कल से चल रही थी सायद अब लगाम लगे ,ऑर्डर आने के पश्चात् पोस्ट की जिक्र से ज्यादा मिलेगा पर कम नहीं।अब तक कुछ भी हमारे खिलाफ नहीं गया ,सम्भावनाएं निरन्तर प्रबल होती जा रही हैं ।बांकी गाल बजाने वालों को अपने आप समझ आजायेगी ।
    जय टेट

    ******††*****************

    Arshad Ali>>>>


    नमस्कार मित्रों
    ***********
    सुप्रीम कोर्ट अपडेट-वास्तविकता 24/08/2016
    **************************************
    आज न्यायमूर्ति उत्तर प्रदेश के सबसे विवादित मुद्दे पर गंभीर दिखे.. तभी बड़े अरसे के बाद आज 55 मिनट अपने केस पर सुनवाई हुई.. जैसा की हमेशा से मिश्रा जी करते हुए आये है... आज भी वैसा ही हुआ... एक बार फिर शिक्षामित्र केस को सिविल अपील 4347-4375/2014 से D-Tag करके 23 नवंबर पहुंचा दिया.. आज एक बात देखने वाली थी की लगभग सभी के वकीलों ने याची राहत पर बात की.. आज की सुनवाई में याची राहत मुद्दा बलवती रहा..कोर्ट ने सरकार की लेटलतीफी पर सरकारी वकील को बहुत लताड़ लगाई.. दीपक मिश्रा जी ने 7 दिसंबर और 24 फ़रवरी के आर्डर के कंप्लायंस में हुई देरी पर नाराज़ होते हुए स्टेट को आदेश दिया है की 7 दिसंबर और 24 फ़रवरी के कंप्लायंस में क्या दिक्कत है इस पर 4 सप्ताह में जवाब दाखिल करें और ऐसा कह कर 72825 मुद्दे के अगली डेट 5 अक्टूबर लगा दी हैं..
    अगर एक लाइन में आज की सुनवाई का सार दिया जाये तो टैग-डी टैग का ख़ेल पुनः शुरू हुआ व एक बार पुनः 24 फ़रवरी से मिलता जुलता आर्डर हुआ कि सरकार पुनः एक बार जवाब दाखिल करें 7 दिसंबर और 24 फ़रवरी के आर्डर के कंप्लायंस पर।
    उपरोक्त विवरण हमारे वकील योगेश शर्मा की जुबानी है..बाकि पूरा विवरण आर्डर अपलोड होने पर।
    आगे भविष्य के लिए योजना तैयार हैं.. अगली पोस्ट में अवगत करवाएंगे..
    सत्यमेव जयते सर्वदा।

    _____@अरशद

    **†*****************

    ‎Keshav Kalia>>>>>>


    ऐसा क्या हुआ आज कि बधाई दी जाये ? 50-55 मिनट का रिसल्ट 0 ही रहा है माननीय दीपक मिश्र जी का अब तक का हमारे केस के प्रति यह रवैया रहा है कि वो जो एक डेट पर कहते हैं उसे नेक्स्ट डेट पर भूल जाते है या ये कहें कि उसे तवज्जो नही देते है तो फिर इस बात कि भी सम्भावना नही है कि 5 अक्टूबर को कुछ याची को मिले हाँ ये बधाई सन्देश याची कि जेब से 1000-500 जरूर निकलवा सकता है
    sponsored links:
    ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

    No comments:

    Post a Comment

    Facebook