29334 /अकादमिक भर्ती केस: सफर मंज़िल के करीब

चुनाव आचार संहिता लग चुकी है, सरकारी मशीनरी जो कि पहले से लचर और लापरवाह थी। अब और भी बेपरवाह हो जायेगी।
हर सुनवाई पर सरकारी वकीलों का बदल जाना और सीनियर काउंसल की अनुपस्थिति लगातार अकादमिक के केस को कमज़ोर बनाता रहा है। फिलहाल के हालात बहुत खराब तो नहीं हाँ खराब ज़रूर है। अब इस स्थिति में हमे सरकार की पैरवी को बिलकुल नजर अंदाज करना होगा। क्योंकि सरकार का अब तक जितना काम था वो कर चुकी अब शेष हमे करना होगा। अन्यथा जग हसाई से कोई रोक नही पायेगा। जो व्यक्ति 50 हजार की नौकरी को खोयेगा.....आप ही सोच लीजिये की उसकी हालत क्या होगी।
एक बात और जितने लोग अभी भी ये सोचकर क्षणिक खुश हैं कि अब नौकरी को कुछ नही होगा उनको हाइकोर्ट के विगत आदेशो का एक बार नजर मार के जरूर देख लेना चाहिए।

मा0 उच्च न्यायलय ने हमारी नियमावली, सेवाशर्तों, हमारे भर्ती से सम्बंधित सभी आदेशो को रद्द करार दिया है। जिस भर्ती की नियमावली, और भर्ती शासनादेश ही रद्द हो वो भर्ती ,,,,,भर्ती नही रही। सिर्फ अनुकम्पा मात्र शेष बची है। और अब भी जिसे भी यही लगता है हम बकवास लिखते है वो लोग हमसे इन लेखों के साक्ष्य भी देख सकते हैं।

प्रदेश में कुछ साथी संगठन खड़ा करने, रजिस्ट्रेशन कराने, समायोजन कराने, ट्रांसफर कराने में ही लगे हैं। ऐसे लोगो से बस एक बात पूछनी चाहूंगा.....!!!
👇
नौकरी से ये सब हैं ,,,,या इनसे नौकरी है???

उत्तर मिलेगा---नौकरी से सब है।

समय की नजाकत और परिस्थिति को समझकर काम करना बुद्धिमान की बुद्धिमत्ता प्रकट करता है।

इन्ही सब को मद्देनजर हमारी टीम ने भारत के श्रेष्ठ सर्विस मामलो के विशेसज्ञ  वरिष्ठ अधिवक्ता श्री अभिषेक मनु सिंघवी जी को अकादमिक के बचाव के लिए कर लिया गया है। केस की ड्राफ्टिंग पूर्ण हो चुकी है। आज या कल में केस फाइल कर दिया जाएगा। जल्द ही केस की पहली हियरिंग होगी।

यदि आप लोगो का निरंतर सहयोग रहा तो हमे एक और श्रेष्ठ अधिवक्ता को आपके समक्ष खड़ा करने वाले हों। हमारी टीम अकेले 29334 ही नही वरन समस्त अकादमिक भर्तियों को साथ में लेकर चल रही हों। अब हमे अपनी रणनीति में बचाव के साथ आक्रामक भी होना पड़ेगा।

कुछ बुद्धिमान शिक्षक गण अभी भी तुलनात्मक अध्ययन करने में मशगूल हैं। वो इतना ज्यादा संदेह के घेरे में है कि सही और गलत को समझ पाने में सक्षम नही हो पा रहे हैं।

*जल्द ही अकादमिक केस को मिशन की याचिका की सुनवाई पूर्ण हुए बिना निर्णीत न करने हेतु फाइल की जायेगी।*
★आजीविका और मान सम्मान से कोई समझौता नहीं।।

✍🏼 *_वैरागी_*💯
उच्च प्राथमिक शिक्षक संघ
*®टीम मिशन सुप्रीम कोर्ट*
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week