Breaking Posts

Top Post Ad

डीआईओएस में भ्रष्टाचार के खिलाफ शिक्षकों का प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, बिजनौर : सातवें वेतन आयोग के अनुसार वेतन निर्धारण कराने समेत विभिन्न समस्याओं को लेकर माध्यमिक शिक्षकों ने गुरुवार को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया और धरना देकर बैठ गए।
धरने पर शिक्षक नेताओं ने कहा कि डीआईओएस कार्यालय में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। अधिकारी व स्टाफ हर काम पर सुविधा शुल्क ले रहे है। उनका आरोप है कि वेतन निर्धारण पर भी सुविधा शुल्क की मांग की जा रही है।
उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष विनेश त्यागी, महामंत्री विनोद कुमार के नेतृत्व में अनेक शिक्षक गुरुवार को डीआईओएस कार्यालय पर पहुंचे, यहां उन्होंने जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन कर धरना दिया है। धरने पर पहुंचे प्रांतीय उपाध्यक्ष सुरेन्द्र मलिक ने कहा कि संघ का प्रतिनिधि मंडल ने दो जनवरी को डीआईओएस से मुलाकात कर समस्याओं के संबंध में वार्ता की और जल्द निदान की मांग की थी, लेकिन अभी तक एक भी समस्या का समाधान नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि अब कार्यालय द्वारा वेतन निर्धारण कराने में सुविधा शुल्क की मांग कर रहे है। उन्होंने कहा कि शिक्षकों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। धरने पर ब्रजवीर ¨सह, टीकेश चौधरी, रोहितश ¨सह, परवेन्द्र कुमार, उदयराज ¨सह, विजयपाल ¨सह, राजकुमार, गयूर आसिफ, भानुप्रकाश, गुरुचरन ¨सह आदि रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook