Breaking Posts

Top Post Ad

मात्र 3 दिन शेष , हर किसी टेट 2011 वाले को 22 feb का इंतज़ार

हर किसी टेट 2011 वाले को 22 feb का इंतज़ार था, होगा क्यों नहीं जिंदगी का सवाल है अब वो इंतज़ार ख़त्म होने वाला है।। मात्र  3 दिन शेष ।।।
बचे हुए 3 दिनों में टेट नेता ज्यादा से ज्यादा लूटना चाहते है और वेचारे टेट याची लुटेंगे भी, आखिर वो करें भी क्या सोच लेते हैं चलो अबकी बार भी दे देते हैं, senior वकील खड़ा जो करना है वो भी 10 से 12 लाख वाला एक दिन की हियरिंग के लिए, चाहे भले ही करें मात्र एक लाख वाला।।। ।।। ।।।
22 feb को final hearing हो जाये अब next date hearing के लिए न लगे,, order reserve कर लें ।।। ।।। ।।।
case final हुआ तो adhoc matter खत्म, final में अस्थायी नौकरी नहीँ मिलती है ,, स्थायी नौकरी मिलती है।।
839 वाले final ना होने तक मजे करें , final होने पर इनमें से कुछ ही रह जायेंगे जो स्थायी नौकरी पाएंगे अगर सभी 839 job में रखे गए तो tet 2011 वाला 83 तक सभी लगेंगे भले ही याची बना हो या न बना हो याची बनकर आपने कोर्ट को बताया कि आप पीड़ित हो लेकिन कोर्ट case की मेरिट पर judgement करते हैं अगर आप उस judgement में fit बेठे तो नौकरी मिल जायेगी और न बेठे fit तो ना मिलेगी नौकरी; देखते है दीपक मिश्रा जी कहाँ तक नौकरी देना चाहेंगे।।।
जो न्याय संगत होता है कोर्ट वही करता है जैसा कि आपने SM मामले में देखा है, और अब final होने पर supreme court से भी 100% बाहर होंगे।।।
मेरा एक दोस्त टेट 2011 में 112 obc है अभी नौकरी नही मिली है और याची भी नही बना है तो क्या वो नौकरी नही लगेगा और टेट 2011 में 83 number लाया हुआ याची नौकरी लगेगा , ऐसा नहीँ होगा।।।
चलो आपको एक उदाहरण देता हूँ उत्तर प्रदेश पुलिस में constable की 41610 vacancy मायावती के कार्यकाल में आयीं थी जो अखिलेश के कार्यकाल में complete हुई जब final मेरिट आई तो whitener वालों को निकालकर आई
जो police department का सही निर्णय था। whitener वाले high court गए ,highcourt ने whitener वालों को बाहर ही रखा।।। फिर वो supreme court गए दीपक मिश्रा जी के पास ही गया वो case, whitener वाले 6000 से ऊपर थे और याची बनकर case लड़ा मात्र 250-300 ने....जब मिश्रा जी ने case final किया तो याचिओ को ही नौकरी नहीँ मिली सभी उन whitener वालों को भी मिली जो whitener वालों को निकाल कर पहले सही candidate की cut off में आये जो 4038 बेठे और जो 250-300 याची बने थे उनमें से भी कुछ रह गए जो cut off में स्थान ना बना पाये।।।
तो टेट वालो common order ही आएगा,......
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook