Breaking Posts

Top Post Ad

अचयनितों को नौकरी कैसे मिले....??? अचयनितों को 3 स्तर पर संघर्ष करना है......अरशद अली

अब बात करते है कि #अचयनितों को #नौकरी कैसे मिले....???
अचयनितों को 3 स्तर पर संघर्ष करना है...
#प्रथम - सुप्रीम कोर्ट पैरवी जिसमे इतनी गोपनीयता हो कि अचयनित क्या कर रहे है.. किसी भी चयनित(32000 तनख्वाह), 839 चयनित को कानो कान खबर न हो.. आगे की पैरवी में किसी भी चयनित का कोई सहयोग न लिया जाए और न ही उन्हें हमारा केस बिगाड़ने के लिए संरक्षक की भूमिका दी जाए।
सुप्रीम कोर्ट में अब सिर्फ #अंतिम_निर्णय की ही पैरवी की जाए क्योंकि याची राहत अब अंतिम निर्णय पर ही निर्भर करेगी।।

#द्वितीय - राष्ट्रपति से मिलकर केस के जल्द से जल्द अंतिम निर्णय के लिए प्रयास किये जाए।।

#तृतीय - मार्च में गठित होने वाली नई सरकार से नियुक्ति के सम्बन्ध में सकारात्मक वार्ता के साथ क्रियान्वयन के लिए प्रयास किया जाए।।

#सबसे_महत्तवपूर्ण- जस्टिस मिश्रा जी इस केस की सुनवाई से स्वयं भाग रहे हैं.. जिसके पीछे कई कारण हो सकते है.. किन्तु दृष्टिगत कारण है.. #सरकार... #शिक्षामित्र... #चयनित72825... #तदर्थ_चयनित839.. स्वयं मंथन कर लीजिए कि 22 फ़रवरी टलने से किसे सर्वाधिक फायदा मिला है और क्यों??????

अतः अचयनितों के लिए सबसे महत्तपूर्ण है मिश्रा जी से केस की सुनवाई करवाना.. और ये सिर्फ तभी संभव है जब स्वयं मुख्य न्यायाधीश जी मिश्रा जी को केस को तत्काल निर्णीत करने का आदेश दें.. इसके लिए अचयनितों को तत्काल मुख्य न्यायाधीश महोदय के पास याचिका करनी चाहिए।।

यदि उपरोक्त स्तर पर संघर्ष न किया गया तो अचयनित अपनी नौकरी भूल जाए.. और 31 मार्च तक जिओ फ्री है ही.. अच्छे से अपने फेंकू नेताओं की पोस्टों पर लाइक और कमेंट करो... क्योंकि आप सब पढ़े_लिखे मुर्ख हो जो आज तक ये सोचते हो की अगर नेता जी का जयकारा नही लगाया तो कही नेता जी NOC लगाकर IA से नाम न हटा दें.. अभी भी अपने आँख_नाक_कान खोल कर वर्तमान परिस्थितियों पर मंथन कर लो कि इन चयनितों का जयकारा लगाते हुए आज 5 वर्ष हो गया और याची राहत के आदेश को आये 1 वर्ष बीत गया और आपको जयकारे के बदले क्या मिला हैं...????????

मैं शान्ति से अपने कर्तव्य में लगा हुआ हूँ..
#महामहिम_राज्यपाल_महोदय की सहायता से महामहिम #राष्ट्रपति महोदय व #MHRD_MINISTER श्री प्रकाश जावेडकर जी से मुलाक़ात करके आप सब की पीड़ा से अवगत कराने में.. अगर आप सभी चाहते है कि #महामहिम_राष्ट्रपति_महोदय हमें शीघ्र मिलने का समय दे तो आप सभी #महामहिम_राष्ट्रपति_महोदय को पत्र लिखे व उनसे पूछे की राजभवन उत्तर प्रदेश से #महामहिम_राज्यपाल_महोदय द्वारा #पत्रांक-6496/पी0एस-जीओवी, दिनाँक- 2 दिसम्बर 2016 को भेजे गए पत्र पर #महामहिम_राष्ट्रपति द्वारा क्या कार्यवाही की गयी व उनसे समय मांगे कि आखिर #महामहिम_राज्यपाल_महोदय जी के कहने के बावजूद इस गंभीर मामले में वो चुप क्यों है?????
आशा है आप सभी #महामहिम_राष्ट्रपति_महोदय से पत्राचार अवश्य करेंगे..और उनसे हमारी मुलाक़ात की संभावनाओं को बलवती भी अवश्य करेंगे।।
#अपनी_लड़ाई_अपने_हाथ_न_कोई_नेता_न_कोई_प्रजा
इन्ही शुभकामनाओं के साथ...
शेष अगली पोस्ट में...
सत्यमेव जयते सर्वदा।।
आपका
_______ #अरशद_अली
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook