Breaking Posts

Top Post Ad

11 अप्रैल अलर्ट: समस्त सम्मानित शिक्षा-मित्र (समायोजित शिक्षक) साथियों को दुष्यन्त चौहान, संयुक्त सक्रिय टीम बरेली (उ.प्र.)

11 अप्रैल अलर्ट: समस्त सम्मानित शिक्षा-मित्र (समायोजित शिक्षक) साथियों को दुष्यन्त चौहान, संयुक्त सक्रिय टीम बरेली (उ.प्र.) का प्रणाम :  साथियों जैसा कि विगत दो माह का वेतन अवरुद्ध रहने के कारण आप घोर दुविधा में थे तथा इस समस्या के कारण असहयोग के प्रति अत्यन्त मुखर भी थे किन्तु टीम ने आपको वेतन के प्रति आश्वस्त करते हुये कहा था कि फरवरी-2017 का वेतन 31 मार्च 2017 को आपके खातों में होगा; टीम अपने वचनानुसार, अपने दावे पर खरी उतरी!
अब उत्तरदायित्व तथा नैतिकता का निर्वाह करने का अवसर आपका है!! कोर्ट हियरिंग में मात्र 06 दिन शेष हैं अतः सर्वहितकारी यही होगा कि सहयोग से बचने के नित नवीन बहाने आविष्कृत करने के बजाये इन अमूल्य क्षणिक पलों को भविष्य निर्माण एवम् उसकी अखण्डता-दृढ़ता में समर्पित करें ताकि पुनः समाज में नज़रे झुकाने के स्थान पर गर्व से शीश उठा रहे!! हिमाचल प्रदेश, त्रिपुरा, झारखंड जैसे मॉडलों में रूचि लेने के साथ-साथ कभी समय निकालकर अपने मैटर में भी रूचि प्रदर्शित करिये गणमान्यों!! इन समस्त चुनौतियों से हम तन-मन से निपटने में सर्वथा सक्षम हैं किन्तु जब प्रश्न धन का आता है तो आप सब भलीभाँति परिचित हैं कि यह व्यक्तिगत प्रकरण न होकर 1.72 लाख परिवारों का सामूहिक प्रकरण है जिसके फलस्वरूप अधिवक्तागण भी ₹1000/500*1.72 लाख गुणा करने की उपरान्त अपॉइंटमेंट देते हैं!! यह कटु सत्य है कि माननीय सर्वोच्च न्यायलय में धन एवम् धनकुबेरों की ही तूती बोलती है जिसके प्रत्यक्ष गवाह बनने के लिये आप सदैव सादर आमन्त्रित हैं!!

साथियों टीम अपने चिर-परिचित फायरब्रांड पैनल के साथ-साथ एक सिनियरमोस्ट अधिवक्ता भी प्रत्येक हियरिंग पर स्थायी तौर पर अवतरित करने हेतु संकल्पित हैं जो कि आपके बहुमूल्य व प्रचुर सहयोग के अभाव में प्रायः दिवास्वप्न ही है; इसे आप हमारी विवशता समझ लीजिये या भविष्य को लेकर अति-सतर्कता परन्तु हम रिस्क लेने की स्थिति में कतई नहीं हैं यह आप सब भी भलीभाँति ग्रहण करते हुये स्वीकार कर लें तो सर्वहितकर होगा!!
समस्त ब्लॉक स्तरीय संकलनकर्ताओं को पुनः सचेत किया जाता है कि संकलित संघर्ष शुल्क से ब्लॉक की शोभा में अभिवर्धन करने के स्थान पर तत्काल टीम के प्रांतीय खातों अन्तरित करने का क्षणिक कष्ट उठाकर दीर्घावधि सुरक्षा-संरक्षा सुनिश्चित करें!!

साथियों आर्थिक अवरोध समाप्त हो जाने के बावजूद भी यदि आप अब भी नाना प्रकार के बहाने ईज़ाद करने में व्यस्त हैं तो लिखकर रख लीजिये कि स्वयं विधाता भी आपके अभिरक्षण में असमर्थ है तथा हम सबके लिये दिल्ली की कालिंदी में ही जलसमाधि ले लेना सर्वोचित है

दुष्यन्त चौहान👉 संयुक्त सक्रिय टीम बरेली(उ.प्र.)
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook