Breaking Posts

Top Post Ad

आज की सुनवाई में समस्त शिक्षामित्रों का हटना तय: टीईटी लीडर सरोज शुक्ला की फेसबुक पोस्ट

आज की सुनवाई में समस्त शिक्षामित्रों का हटना तय हो गया है। कोर्ट के रुख को देखते हुए तय था कि शिक्षामित्र हटेंगे और तब हमें समस्त याचियों के समायोजन और नए विज्ञापन की भी मांग करना है।


बीएड टेट पास को कोर्ट योग्य उम्मीदवार मान रही है और इसीलिए उसने किसी भी बीएड टेट पास को नौकरी से नहीं हटाया है। इसलिए अब तक याची राहत और नए विज्ञापन के भी बहाली की उम्मीद बाकी है।
इस अंतिम बाजी को जीतने के लिए वकीलों की फीस के लिए हमने अखिलेश भाई का एकाउंट जारी किया है। जो लोग हमसे जुड़े हैं वे यहां सहयोग करें। जो लोग किसी भी अन्य अचयनित टीम पर भरोसा कर रहे हैं वे उन्हें सहयोग करें। लेकिन अचायनितो की लड़ाई के लिए सहयोग अवश्य करें। जिन्हें लगता है कि उन्हें केवल धोखा दिया गया उन्हें यही कहूंगा कि 05 साल से उनका पैसा और समय देने के बाद अब वे इससे ज्यादा कुछ नहीं खोएंगे। अंतिम बाजी में जिंदगी दांव पर लगी है। 27 को अचयनित याची सिर्फ इसलिए बाहर हुए क्योंकि कोर्ट में उनके लिए जुबान खोलने वाला कोई नहीं था।
कोर्ट बीएड टेट पास के पक्ष में है। शिक्षामित्र बाहर होने से सीटें पर्याप्त से अधिक हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि अब समस्त चयनित मोर्चे टीमें (चाहे वे किसी भी आधार पर चयनित हों)उनमें से जिसमें भी जमीर जिंदा हो वो भी अपने वकीलों को समस्त याचियों के लिए कोर्ट में मांग रखने को अवश्य ब्रीफ करेंगे।
फैसला आपको करना है।
हालांकि हमारी सहानुभूति केवल जो शिक्षामित्र टेट पास हैं उनके प्रति है लेकिन वे भी हटेंगे। शिक्षामित्रों को आत्महत्या जैसे गलत कदम उठाने के बजाय सरकार पर दबाव बनाना चाहिये की वह उन्हें प्राइमरी में चपरासी और मिड डे मील जैसे कार्यों में नियुक्त कर दे जिससे उनका परिवार चलता रहे और इसमें बीएड टेट पास का कोई विरोध भी नहीं होगा।
अचयनित याची अपने लिए लड़ रहे अचयनित टीमों का सहयोग अवश्य करें। 27 अप्रैल के बाद जो भी अचयनितो के लिए लड़ने को तैयार हुए हैं वे इन मुश्किल हालात के तीन चार दिन में वकीलों के लिए अब तक कितनी फीस जुटा सके होंगे आप खुद अनुमान लगा सकते हैं। इसलिए सहयोग करें और उनका साथ दें। समय कम है इसलिये एटीएम के माध्यम से या ऑनलाइन सहयोग करें।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook