Big Breaking News : UPTET- 2011 के सभी याचिओ के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी

योगी जी और उनके मंत्री मंडल के एक्शन प्लान का आज पूरा प्रदेश कायल हो गया है और साथ साथ हमारा टेट मोर्चा रविन्द्र दादरी जी के प्रयासों का कायल हो गया है कम से कम कोई एक टेट नेता ऐसा मिला जो की बिना पैसे के लालच के पूरी तन्मयता से लगा हुआ है
और कल जाकर प्रयास सफल हुआ। लखनऊ से कद्दावर साथी अशोक वर्मा जी की मेहनत किसी से छुपी नहीं है उनका भी बहुत बहुत आभार जो की सभी के लिए लगे हुए हैं।

  माननीय उप मुख्यमंत्री और बेसिक शिक्षा मंत्री जी को दिए गए ज्ञापन का असर ये हुआ की हमारे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी जो की बेहद ईमानदार, दर्द को समझने बाले, ताबड़तोड़ निर्णय लेने वाले हैं इस उत्तर प्रदेश को सच में उत्तम प्रदेश बना कर रहेंगे।


     हमारा ज्ञापन उनके जैसे ही संज्ञान में आया उन्होंने स्वयं रविन्द्र दादरी जी को फ़ोन करके मिलने के लिए बुलाया और हमारी सारी समस्या सुनी और कहा कि आप लोग निश्चिन्त रहे आपके साथ न्याय होगा प्रदेश का माहौल अब बदल चुका है और बहुत जल्द अधिकारियो से इस विशेय में चर्चा करेंगे और कहा कि 3 से 4 दिन में दोबारा तुम लोगो को बुलाया जायेगा।
    दोस्तों ये हम सभी के लिए बहुत बड़ी बात है कि खुद मुख्यमंत्री महोदय अपनी बात को संज्ञान में ले रहे हैं।
     
माननीय मुख्यमंत्री जिंदाबाद
भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद
नरेंद्र मोदी जी जिंदाबाद

नोट - कार्य बेहद सलीके ढंग से हो रहा है कोई भी व्यक्ति इसमें दखल अंदाज़ी न करें सेल्फी बाज़ दूर रहे निश्चित सफलता मिलेगी।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment