Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों के आक्रोश को देख सीएम योगी ने अपर मुख्य सचिव को दिया यह बड़ा आदेश!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षामित्रों के आक्रोश देखकर उन्हें बड़ी सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि किसी के बहकावे में आकर तोड़फोड़ न करें. सीएम ने कहा, “इनके समायोजन में ही गलती
थी. पूर्व की सरकारों ने गलत किया.
अपर मुख्य सचिव को आदेश किया गया है कि वह शिक्षामित्रों का प्रतिवेदन लेकर सरकार के साथ बैठें. सरकार विधिसंगत रास्ते तलाश रही है.”
उन्होंने यह भी कहा,”मुझे लगता है कि जब सरकार विचार कर रही है तो सड़क पर हिंसा ठीक नहीं. सड़क पर तोड़फोड़ न करें, हिंसा न करें, किसी के बहकावे में ना आएं. विपक्ष उन्हें केवल वोट बैंक मानता है. सा होगी और हिंसा का शिकार कोई निर्दोष होगा तो सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कदम उठाएगी. आप प्रदर्शन न करें, बल्कि स्कूल में जाकर पढ़ाएं.”
मुख्यमंत्री ने कहा, “अगर लोकतांत्रिक तरीके से बात कही जाएगी तो बात सुनी जाएगी. अगर विपक्ष धमकी देगा तो सरकार धमकी देने से डरने वाली नहीं है. सभी शिक्षामित्रों से कह रहा हूं कि सबकी बातें सुन रहा हूं. जिनका समायोजन नहीं हुआ था उनका मानदेय बढ़ाया गया है. लोकतंत्र में रास्ता निकलता है. हम रास्ता निकालेंगे. सरकार किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगी.”
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook