Breaking Posts

Top Post Ad

आदेश सभी के समक्ष है उसमे कितनी खामियां हैं सभी जान चुके हैं : हिमांशु राणा

नमस्कार मित्रों ,
आदेश सभी के समक्ष है उसमे कितनी खामियां हैं सभी जान चुके हैं मतलब ऐसा कभी नहीं देखा गया कि याचिका कोई एवं उस पर आदेश कोई |

मैं शांत रहा क्यूंकि गुस्सा सभी का जायज है , हमने एक ऐसी लड़ाई लड़ी जो कि असंभव थी और आगे भी मा० सर्वोच्च न्यायालय से इसी क्रम में कार्य कर रहा हूँ |
साथियों , खुद को गौरवान्वित महसूस करता हूँ कि भारत के सबसे बड़े संगठन के विरुद्ध लड़ाई आपके दम पर लड़ी और सर्वप्रथम ही हुआ है हिन्दुस्तान के इतिहास में इतनी बड़ी संख्या को मा० सर्वोच्च न्यायालय ने नौकरी से निकाला हो लेकिन उतनी ही उदासी आपके भविष्य को लेकर मेरे मन में भी है जिस प्रकार आपका गुस्सा है ठीक उसी प्रकार मेरा भी मन विचलित है आदेश को देखकर |
मैं हर उस चीज़ का समर्थन करता हूँ जिससे आपके लिए कोई मार्ग/विकल्प प्रशस्त हो और आशा करता हूँ आप भी सकरात्मक दिशा की तरफ बढ़ेंगे , आप आज भी उतने ही योग्य हैं जितने कल तक थे लेकिन कहीं न कहीं आपके बीच सामंजस्य की कमी है , भाँती-भाँती के नेता एवं उनकी सोच कहीं मार्ग को गलत न कर दे इसलिए मेरा अनुरोध/निवेदन है कि सभी एक साथ एक मंच पर आएं क्यूंकि लड़ाई अब अलग अलग नहीं लड़ी जा सकती है बाकी मेरी कमी जहाँ आपको खलेगी वहां आप मुझे पाएंगे |
आदेश आये हुए बहत्तर घंटे हो गए हैं लेकिन किसी ने भी राज्य सरकार को जल्द से जल्द स्थिति स्पष्ट एवं बीएड के लिए सकरात्मक रुख अपनाने के लिए एक पत्र नहीं लिखा इसके अलावा समस्त बीएड टीईटी उत्तीर्ण नेतागण इधर उधर लग गए हैं |
आज भी याद है जब हम शिक्षामित्रों पर खड़े हुए थे तो मुट्ठी में भी चावल के दाने ज्यादा आते होंगे उतने लोग भी नहीं थे साथ लेकिन हमने को चाहा उसको मुकाम तक पहुंचाया और गर्व से कहता हूँ सपा के वोट बैंक को हमने ध्वस्त किया लेकिन आज एक भी बीएड वाला उस जज्बे का नहीं दिख रहा है |
बहरहाल सभी को पीछे छोड़ते हुए मेरा समस्त अगुवाकारों से करवद्ध निवेदन है सकरात्मक सोच के साथ सकरात्मक दिशा में बढ़े वरना ये सरकार भी टहलाकर चली जाएगी |
साथियों सरकार से शिक्षामित्रों पर हुए आदेश के अनुपालन हेतु मैंने पत्र लिखकर भेज दिया है एवं अपने साथियों के लिए मांग भी कर दी है अब इसके बाद मैं कोर्ट कार्रवाई स्वयं देखूंगा और चयनित/अचयनित जिसे जो संक्रमित सोच रखनी है वो रखे |
कल मैंने भाजपा को भी चेता दिया था डिबेट में और आगे इस पर कोर्ट से लेकर हर जगह तक कार्य भी करूँगा | थोड़ा तबियत मेरी भी ठीक नहीं है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि काम नहीं किया जाएगा |
धैर्य रखें महादेव सबकुछ जल्द ही ठीक करेंगे |
कई लोगों के मांगने पर डिबेट का लिंक दे रहा हूँ और पत्र भी शेयर कर रहा हूँ आप भी भेजकर शासन/प्रशासन एवं सत्ता पर दबाव बनाएं |
हर हर महादेव
धन्यवाद
आपका_हिमांशु राणा
नोट :- पोस्ट पर कोई अमर्यादित भाषा में आया तो उसी के शब्दों में जवाब देकर ब्लॉक कर दूंगा |
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook