Breaking Posts

Top Post Ad

चीन और पाकिस्तान से मदद मांग रहा ये शिक्षामित्र!

लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट द्वारा शिक्षामित्रों के समायोजन रद्द करने के बाद कुछ शिक्षा मित्रों द्वारा अजीबोगरीब करतूतें की जा रही हैं।
ताजा मामला एक फेसबुक यूजर की पोस्ट से सामने आया है। परमेश्वर यादव नाम के शिक्षा मित्र द्वारा देश विरोधी पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड की गई है। जो देश की सुरक्षा को खतरा उतपन्न कर सकती हैं।
हालांकि ऐसा किसी को अंदाजा भी नहीं था कि शिक्षा जैसे पवित्र पेशे से जुड़े लोग इस तरह की हरकत कर सकते हैं। राष्ट्र की सुरक्षा एवं निजता को तार-तार करते हुए कई शिक्षा मित्रों द्वारा सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट अपलोड की जा रही हैं, जिनमें साफ तौर पर भारत सरकार को चेतावनी दी जा रही है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह चीन व पाकिस्तान से सहयोग लेंगे। हालांकि इस तरह की हरकत से भारत की सुरक्षा को लेकर गंभीर समस्या उत्पन्न हो रही है। स्वतंत्रता दिवस को मद्देनजर रखते हुए ऐसे लोगों पर तत्काल कड़ी कार्यवाही करने की जरुरत है।
सुप्रीमकोर्ट के फैसले का विरोध कर रहे शिक्षा मित्रों द्वारा देश को बर्बाद करने की धमकियां दी जा रही है जो बेहद चिंताजनक है। ऐसे में सुरक्षा एवं खुफिया एजेंसियों को सतर्क रहना चाहिए, और इस तरीके के देशविरोधी गतिविधियों की ओर अग्रसरित लोगों को तत्काल गिरफ्तार कर कडी कार्यवाही की जानी चाहिए अन्यथा देश में अराजकता एवं अशांति उतपन्न हो सकती है।
रिपोर्ट- Harishyam Bajpai

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook