Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों का प्रदर्शन देख योगी आदित्यनाथ की पुलिस के उड़ गए होश

एटा। Supreme Court से समायोजन रद्द होने के बाद आज एटा में शिक्षामित्रों ने उग्र प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान कई महिला शिक्षामित्र बेहोश हो गईं, तो कई की तबियत बहुत अधिक बिगड़ गई।
आनन फानन में इन शिक्षामित्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर शिक्षामित्रों की तबियत खराब होने, और मुख मार्ग जाम करने की खबर पुलिस प्रशासन को लगी, तो पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए। आनन फानन में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने स्थिती को संभाला।
एटा कर दिया जाम
शिक्षामित्रों ने आज एटा में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। एटा का मुख्य मार्ग जाम कर दिया गया। यह हंगामा काफी देर तक चलता रहा। प्रशासनिक अधिकारियों के पहुंचने के बाद जाम खुलवाया जा सका। उधर शिक्षामित्रों के इस प्रदर्शन के दौरान काफी जो शिक्षामित्र ​बेहोश हुए, उनके लिए वहां कोई एम्बुलेंस की भी व्यवस्था नहीं थी, जिसके चलते शिक्षामित्रों का गुस्सा और भी तेज हो गया। सरकार के खिलाफ शिक्षामित्रों ने जमकर नारेबाजी की।

ये है शिक्षामित्रों की मांग
आक्रोशित शिक्षामित्रों का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद शिक्षामित्र परेशान हैं, वहीं ​सरकार उनकी ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। सरकार को शिक्षामित्रों का पक्ष लेते हुए सुप्रीम कोर्ट में पुर्नविचार याचिका दायर कर शिक्षामित्रों का पक्ष एक बार फिर सरकार के पास रखना चाहिए, जिससे एक लाख 72 हजार शिक्षामित्र जिनके आगे रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है, उनका जीवन बचाया जा सके।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook