Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों ने नेशनल हाईवे जाम कर किया प्रदर्शन

गौरीगंज। शिक्षक पद पर हुआ समायोजन निरस्त होने के बाद भड़के शिक्षामित्रों ने शनिवार को बीएसए कार्यालय परिसर में बैठक कर आरपार की लड़ाई का एलान किया। बैठक के बाद जुलूस की शक्ल में निकले शिक्षामित्रों ने टांडा-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग जामकर 30 मिनट तक प्रदर्शन किया।

प्रभारी निरीक्षक के समझाने के बाद शिक्षामित्र प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को दिया। बृहस्पतिवार से दोबारा शुरू हुआ शिक्षामित्रों का विरोध प्रदर्शन तीसरे दिन शनिवार को भी जारी रहा। बीएसए कार्यालय परिसर में शिक्षामित्रों ने लखनऊ व दिल्ली में आयोजित धरना-प्रदर्शन की रणनीति तैयार की।

बैठक के बाद जुलूस की शक्ल में निकले शिक्षामित्रों ने प्रदेश व केंद्र के खिलाफ नारेबाजी करते हुए टांडा-बांदा राष्ट्रीयराज मार्ग पर जाम लगाकर करीब 30 मिनट तक प्रदर्शन किया। इस दौरान हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

प्रभारी निरीक्षक राज कुमार पांडेय के समझाने पर शिक्षामित्र कलेक्ट्रेट पहुंचे व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम गौरीगंज मोतीलाल यादव को दिया।

ज्ञापन में शिक्षामित्रों ने केंद्र व प्रदेश सरकार से शिक्षामित्रों को सहायक अध्यापक बनाए रखने के लिए संसद में विधेयक पारित करने व विधेयक पारित होने तक समान काम के लिए समान वेतन की नीति पर वेतन भुगतान करने की मांग की है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook