बीएसए दफ्तर का घेराव, गरजे शिक्षामित्र: तीन दिन तक दिन-रात चलेगा धरना, धरने के दौरान प्रभावित रहा बीएसए कार्यालय का कामकाज

बदायूं : संयुक्त समायोजित शिक्षक-शिक्षामित्र संघर्ष मोर्चा के अंतर्गत आदर्श शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने बीएसए कार्यालय पर शांतिपूर्ण धरना दिया।
कार्यालय गेट पर ही धरना होने की वजह से चैनल वाले गेट से प्रवेश बाधित रहा। बीएसए को प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन बीएसए को सौंपा। जिसमें अध्यादेश लाकर समायोजन जारी रखने की मांग की।1कार्यालय पर धरने की वजह से भीतर कार्य प्रभावित रहा। पूरा दिन साउंड की गूंज ही रही। शिक्षामित्रों के गेट पर बैठने की वजह से मेन गेट से कोई भीतर नहीं जा सका। वक्ताओं ने चेतावनी दी कि मांगे पूरी होने तक धरना जारी रहेगा। 21 अगस्त से लखनऊ में धरना होगा। वरिष्ठ उपाध्यक्ष रावेंद्र सिंह यादव ने कहा कि मांगे न मानने पर झंडा व डंडा के साथ आंदोलन किया जाएगा। जिसका परिणाम कुछ भी हो सकता है। उप्र प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के मंडल अध्यक्ष मृदुलेश यादव ने कहा कि समायोजित शिक्षामित्रों का एक ही उद्देश्य है कि सरकार अध्यादेश लाए और उनका भविष्य सुरक्षित करे।1 जिलाध्यक्ष मनोज यादव व लक्ष्मण यादव ने कहा कि सरकार का झूठा वायदा सभी ने देखा। जिला कोषाध्यक्ष जहीरुल इस्लाम ने सरकार से दोबारा अधिकार दिलाने का आह्वान किया। साथ ही कहा गया कि शिक्षामित्र लगातार ही संघर्ष की राह नहीं छोड़ेंगे और अपना हक पाकर ही रहेंगे। जिलाध्यक्ष निर्भान सिंह, सतेंद्र शर्मा, महेंद्र शर्मा, अमित शर्मा, दिनेश चौधरी, अमित गुप्ता, बाबू खां, राजीव कुमार, मुहम्मद जिलानी, फूलबानो आदि उपस्थित रहे।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week