Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों ने लगाया जाम, दो घंटे राजमार्ग ठप

एटा। संकुल भवन पर एकत्रित शिक्षामित्रों ने पैदल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। क्षेत्रीय सांसद, विधायक एवं भाजपा जिलाध्यक्ष का घेराव कर राष्ट्रपति, पीएम व सीएम को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

संयुक्त शिक्षामित्र संघर्ष समिति के तत्वावधान में शुक्रवार को संकुल भवन पर शिक्षामित्रों ने जीटी रोड पर पैदल मार्च निकाला। हजारों की संख्या में शिक्षामित्रों के चलते जीटी रोड पर जाम के हालात बन गए। कुछ ही देर में दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइनें लग गईं। सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड के आवास पर पहुंचकर शिक्षामित्रों ने उनका घेराव कर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

इसी दौरान सांसद के आने की सूचना पर शिक्षामित्रों ने जीटी रोड पर उनके काफिले को रोक लिया। इस दौरान सांसद राजवीर सिंह के साथ जिलाध्यक्ष डॉ दिनेश वशिष्ठ एवं मारहरा विधायक भी थे। संघर्ष समिति के राजेश गुप्ता, मनोज यादव, कृपाल सिह व अवधेश यादव ने बताया कि प्रांतीय नेतृत्व की शासन से वार्ता जारी है। हरिओम प्रजापति, राष्ट्रदीप पचौरी आदि ने बताया कि शनिवार के

आंदोलन में एटा टूंडला पैसेंजर को रोककर प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपेंगे। प्रभा मिश्रा, रामवती, भूमिका, राम बहादुर वर्मा, एसके राजपूत, मधु कुमारी, चरन सिंह, राकेश कुशवाहा, राज किशोर, विजय प्रताप शाक्य,पूरन सिंह, किशन शाक्य, पंकज गोस्वामी, हैप्पी चौहान, राघवेंद्र, संतोष कुमार मौजूद रहे। 
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook