शिक्षामित्रों ने रोका मोहसिन रजा का काफिला, मंत्री ने दिया ये बयान

अमेठी। जनपद पिछले दिनों समायोजन रद्द होने से नाराज शिक्षामित्रों ने शुरुआत में प्रदर्शन करने के बाद फिर उसी मुद्दे को लेकर सड़क पर उतर आए। आप को बताते चलें की सुप्रीम कोर्ट के फैसला आने के बाद शिक्षा मित्रों का गुस्सा सातवें आसमान पर था।
लेकिन सरकार द्वारा आश्वसन मिलने के बाद नाराजगी कम हुई थी लेकिन काफी दिन बीत जाने के बाद यूपी सरकार के आश्वसन के बाद भी शिक्षा मित्रों के पक्ष में कोई ठोस निर्णय नहीं लिये जाने से एक बार फिर शिक्षा मित्र अपने प्रदर्शन को तेज कर दिये। अमेठी जिले के सभी शिक्षा मित्र आज हाथ में अपनी मांगो का पोस्टर लेकर रोड पर नारा लगाते हुये नजर आए।

शिक्षामित्रों ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर रोड जाम कर दिया और अपना ज्ञापन प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा को देने की जिद्द पर पर अड़ गये। जब मंत्री को ज्ञापन देने के बाद और उन्होंने ये आश्वसन दिया कि आपकी मांगे जायज हैं और हम आपकी मांग को मुख्यमंत्री तक पहुचायेंगे और उन्होंने कहा की आज सरकार आपके एक दल के साथ बैठक करके आप लोगों की समस्या को लेकर ऐसा निर्णय लेगी की आज के बाद आपको रोड पर नहीं आना पड़ेगा कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह वा सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने भी शिक्षामित्रो के साथ होने कि बात कही।


वहीं जब शिक्षा मित्रों से बात की गई तो उनका साफ कहना था की जब तक सरकार हमारी समस्या का हल नही निकलती तब तक हम लोग इसी तरह प्रदर्शन करते रहेंगे। ये प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहेगा। हम लोग कोई उग्र प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। गांधी जी के सिद्धांतों पर चल कर प्रदर्शन कर रहे हैं। हम ऐसे ही शांत व्यवस्था बना कर प्रदर्शन करेंगे और सरकार से अपनी मांग निरन्तर जारी रखेंगे। हालांकि मोहसीन रजा के आश्वाशन के बाद शिक्षा मित्र मान गए और अपने अपने घर चले गए।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week