Breaking Posts

Top Post Ad

SC का फैसला आने के बाद UP में 45 शिक्षामित्रों की हो चुकी है मौत, ये बताई गई है वजह

लखनऊ. सुप्रीम कोर्ट से समायोजन कैंसिल होने के बाद यूपी में अब तक कुल 45 शिक्षामित्रों की डेथ हो चुकी है। बताया जा रहा है कि ये सभी शिक्षामित्र कोर्ट का फैसला सुनने के बाद हार्ट अटैक के कारण मरे हैं।
ये र‍िपोर्ट शुक्रवार को उत्तर प्रदेश कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति की ओर से जारी क‍िए हैं। समिति ने इन सभी शिक्षामित्रों के परिवारों को अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। वहीं, शिक्षकों की सभी मांगों के साथ शिक्षामित्रों की मांगों को शामिल करते हुए प्रदेश में जल्द एक बड़े आन्दोलन की चेतावनी दी है। आगे पढ़‍िए क्या कहते हैं कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति के अध‍िकारी...
-उत्तर प्रदेश कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति के कोऑर्ड‍िनेटर ललन पांडेय के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट से समायोजन कैंसिल होने के बाद से प्रदेश में शिक्षामित्रों की लगातार डेथ हो रही है। अब तक यूपी में 45 शिक्षामित्रों की डेथ हो चुकी है।
-इनकी डेथ की वजह समायोजन कैंसिल होना है, जिन शिक्षामित्रों की डेथ हुई है, उसमें बदायू, बरेली, उन्नाव, कन्नौज, हमीरपुर, देवरिया, फिरोजाबाद, मैनपुरी, पीलीभीत, बाराबंकी, गोंडा, अमेठी और मथुरा समेत कई अन्य जिले शामिल हैं।
-उन्होंने कहा, कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति शिक्षामित्रों के परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करती है। शिक्षामित्रों की डेथ को बेकार नहीं जाने दिया जाएगा। उनकी मांगों को शिक्षकों की मांगों के साथ शामिल किया जाएगा। आने वाले दिनों में यूपी में बड़े ही व्यापक स्तर पर प्रोटेस्ट किया जाएगा।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook