Breaking Posts

Top Post Ad

क्या शिक्षामित्र उत्तर प्रदेश के CM योगी जी की मुश्किलें बढ़ाएंगे? आपकी क्या राय है बताइए

दोस्तों नमस्कार। शिक्षा मित्रों के समायोजन रद्द होने के बाद शिक्षा मित्रों ने योगी जी को आंदोलन की चेतावनी दी है। यह आंदोलन दिवाली से पहले हो सकता है आप भी जानिए कि शिक्षा मित्रों की आगे की रणनीति क्या है।
सुप्रीम कोर्ट से समायोजन रद्द होने के बाद शिक्षामित्र एक बार फिर आंदोलन की तैयारी कर रहे हैं। ये आंदोलर 15 अक्टूबर हो होने वाली टेट परीक्षा के बाद यानि दीपावली से ठीक तीन दिन पहले शुरू होगा। योगी की कैबिनेट बैठक में लिए गए फैसले से नाखुश शिक्षामित्रों की महत्वपूर्ण बैठक संजय प्लेस स्थित यूथ हॉस्टल में हुई, जिसमें ये निर्णय लिया गया। संगठन द्वारा सर्वोच्च न्यायालय में दायर पुुनर विचार याचिका पर सुनवाई अगले सप्ताह होने की संभावना है।

सर्वोच्च न्यायालय में दायर पुुनर विचार याचिका पर सुनवाई अगले सप्ताह

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष गाजी इमाम आला ने कहा कि संगठन द्वारा सर्वोच्च न्यायालय में दायर पुुनर विचार याचिका पर सुनवाई अगले सप्ताह होने की संभावना है। न्यायालय ने अपने आदेश में जो बिन्दुओं पर स्थिति स्पष्ट नहीं की है, उन्हीं बिन्दुओं पर वरिष्ठ अधिवक्ताओं के माध्यम से मजबूती के साथ शिक्षामित्रों का पक्ष रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि तब तक शिक्षामित्र साथी धैर्य से काम लें, हिम्मत न हारें। क्योंकि अभी समय वो चल रहा है, जब संगठन का हर एक साथ बहुत महत्वपूर्ण है। बस आगामी आंदोलन की तैयारी में जुट जाएं। शिक्षामित्रों को हार नहीं माननी है।

15 अक्टूबर के बाद आंदोलन

प्रदेश महामंत्री पुनीत चौधरी ने कहा कि 15 अक्टूबर को टेट परीक्षा सम्पन्न होने के बाद एक बार फिर सरकार के विरुद्ध आंदोलन छेड़ा जाएगा। सभी तैयार रहें, जीत शिक्षामित्रों की ही होगी। सरकार द्वारा शिक्षामित्रों पर थोपी गई परीक्षा को न्यायालय में चुनौती दी जाएगी। बैठक में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सभी मंडल एवं जिलाध्यक्ष उपस्थित रहे। बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर, राजेन्द्र पचहरा, हाथरस से आए खेम सिंह चौधरी, मथुरा से आए ऋषीपाल सिंह, अलीगढ़ से आए राजेश गुप्ता, एटा से गिरीश यादव आदि ने संबोधित किया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष गाजी इमाम आला ने की। संचालन जिला संरक्षक शिशुपाल चाहर ने किया।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook