Breaking Posts

Top Post Ad

27 को बीपीएड बेरोजगार करेंगे विस का घेराव

फैजाबाद : प्रशिक्षित बीपीएड संघर्ष मोर्चा की बैठक गुलाबबाड़ी में संपन्न हुई। इस दौरान तय किया गया कि आगामी 27 मार्च को विधानसभा का घेराव किया जाएगा।
फैसला लिया गया कि ज्यादा से ज्यादा बीपीएड उपाधि धारक प्रतिभाग करेंगे। बाद में मेजर ध्यानचंद खेल उत्थान समिति के संयोजन में प्रदर्शन किया गया। विस घेराव को लेकर पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी। बैठक में प्रदेश महासचिव आकाश गुप्ता ने कहा कि योगी सरकार पर हल्ला बोला। कहा कि इस सरकार ने भर्ती बंद कर दी।

उन्होंने कहा कि गत वर्षों में संघ के संघर्ष के बाद तत्कालीन सरकार ने मानदेय भी अनुदेशकों को नियुक्त किया था। उन्होंने रिक्त 32 हजार शारीरिक शिक्षक अनुदेशक भर्ती को पुन: शुरू करने की मांग की। कहा कि 27 को उग्र आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन को संबोधित करने वालों में प्रदेश प्रवक्ता घनश्याम सैनी, जिलाध्यक्ष रामपाल यादव प्रमुख रूप से रहे। बैठक की अध्यक्षता शशांक पांडेय ने की। संचालन शोएब खान ने किया। इस मौके पर पवन पाल, विजय वर्मा, विशाल गुप्ता, अर्पण पांडेय, शिवम तिवारी, संजय तिवारी, केशवराम, शिवकुमारी, राम इकबाल ¨सह, राहुल ¨सह, नगमा सिद्दीकी, सुमन ¨सह सहित अन्य रहे।
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook